"जीवन में हार जीत तो लगी रहती है"....विधानसभा उपचुनाव में BJP को मिली हार पर बोलीं विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 03:58 PM (IST)

हल्द्वानीः विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी आज हल्द्वानी पहुंची, जहां उन्होंने हरेला कार्यक्रम में प्रतिभाग किया और हरियाली के त्यौहार की सभी लोगों को शुभकामनाएं भी दी। इसी के साथ विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी को मिली हार पर उन्होंने केवल इतना कहा कि "जीवन में हार जीत लगी रहती है"। 

PunjabKesari

वहीं हल्द्वानी पहुंचने पर मातृशक्ति एवं युवा शक्ति द्वारा किए गए आत्मीय स्वागत हेतु ऋतु खंडूरी ने हृदयतल से आभार व्यक्त किया।विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने कहा कि हरेला पर्व हरियाली का त्यौहार है। इसलिए हम सबका कर्तव्य है कि पेड़ पौधों को बचाया जाए। इसी के साथ उत्तराखंड के अंदर अधिक से अधिक पेड़ लगाने व पर्यावरण को सुरक्षित करने की अपील की।

बद्रीनाथ और मंगलौर सीट पर हुए विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी को मिली हार पर ऋतु खंडूरी ने कहा की इस मामले पर उनका बोलना उचित नहीं है लेकिन हमें अपने जीवन में जीत और हार से कुछ ना कुछ सीखना चाहिए। इस दौरान नैनीताल लोकप्रिय विधायक श्रीमती सरिता आर्या भी उपस्थित रही।

PunjabKesari

बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी ने आज हल्द्वानी काठगोदाम स्थित  शीतला देवी मंदिर के दर्शन किए और पूजा अर्चना करने के बाद प्रदेशवासियों के सुख समृद्धि और खुशहाली की भी कामना की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News