Almora: क्वारब के पास पहाड़ी से मलबा आने से NH मार्ग बंद, आवाजाही बाधित

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 02:16 PM (IST)

अल्मोड़ाः उत्तराखंड मौसम विभाग की भविष्यवाणी सटीक साबित हुई। दरअसल,अल्मोड़ा में पिछले पांच घंटे से हो रही बारिश से जन जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है। इसी बीच क्वारब के पास पहाड़ी से पत्थर  आने के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग बंद हो गया है। वहीं लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर आवाजाही को पूर्ण रूप से बंद कर दिया गया है।

प्राप्त सूचना के मुताबिक अल्मोड़ा में लगातार बारिश के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग क्वारब के पास पहाड़ी से पत्थर व मलबा आने से मार्ग बंद हो गया है। वहीं इस स्थिती को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने आवाजाही को रोक दिया है। ऐसे में लोगों को यातायात संबंधी भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। साथ ही कई वाहन बीच मार्ग फंसे भी दिखाई दे रहे है। गनीमत है कि पहाड़ी से मलबा गिरने के दौरान कोई भी जनहानि की सूचना नहीं है।

वहीं लोगों को आने-जाने में परेशानी का सामना करता देख प्रशासन ने शीघ्र मार्ग को खोलने के निर्देश दिए है। इसके चलते बंद राष्ट्रीय राजमार्ग को खोलने का कार्य जेसीबी मशीन से किया जा रहा है। बता दें कि जनपद में 3 ग्रामीण सड़क बाधित है। इसके अतिरिक्त मौसम के मद्देनजर जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News