रुद्रपुर: 2 मंजिला फुटवियर गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2023 - 11:36 AM (IST)

उधम सिंह नगर/रुद्रपुर (निज़ामुद्दीन शेख़): उत्तराखंड के उधम सिंह नगर (Udham Singh Nagar) के ट्रांजिट कैंप (Transit Camp) में उस समय हड़कंप मच गया जब अचानक एक फुटवेयर के गोदाम (footwear warehouse) में आग लग गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक 2 मंजिले गोदाम में रखा लाखों का माल जलकर राख हो चुका था। अनुमान लगाया जा रहा है गोदाम में लगी आग से लाखों का नुकसान हुआ है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
Uttarakhand: मुख्य सचिव डॉ संधु बोले- अधिक स्वयं सहायता समूह सृजन से कलस्टर आधारित मिलेगा रोजगार

PunjabKesari

आग से गोदाम में रखा लाखों का सामान जलकर हुआ राख
बता दें कि उधम सिंह नगर के ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र के चामुंडा मंदिर के पास फुट वेयर के गोदाम में अज्ञात कारणों के चलते अचानक आग लग गई। सूचना पर पहुंची अग्निशमन विभाग के 2 वाहनों की मदद से टीम ने 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जब तक टीम ने आग पर काबू पाया गया तब तक 2 मंजिला मकान में रखे जूते, चप्पल जलकर राख हो चुके थे। गोदाम मालिक के अनुसार गोदाम में तीस से चालीस लाख का माल था। वह होलसेल का काम करता था।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
धामी के कार्यकाल का एक वर्ष पूरा, घोषणाओं को 15 अप्रैल तक लागू करने के दिए निर्देश

PunjabKesari

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू-  दया किशन
रुद्रपुर अग्निशमन अधिकारी दया किशन ने बताया कि शाम को चामुंडा मंदिर के पास आग लगने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची टीम को गोदाम बंद मिला। जिसके बाद टीम ने शटर तोड़ कर 2 मंजिले में घुस कर आग बुझाने का प्रयास किया। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। उन्होंने आगे बताया कि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

PunjabKesari

फिलहाल टीम जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है की गोदाम मालिक दीपक होली चौक पर फुट वेयर की दुकान भी संचालित करता है। वह ट्रांजिट कैंप चामुंडा मंदिर के पास 2 मंजिले मकान में गोदाम बना कर होल सेल का काम भी करता था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News