दो बाइक सवार 4 बदमाशों ने थार पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक युवक को लगी गोली;अपराधी मौके से फरार

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 09:48 AM (IST)

रुड़कीः उत्तराखंड के रुड़की में दो बाइक सवार चार बदमाशों के द्वारा थार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की खबर सामने आई है। इस फायरिंग के बीच एक राहगीर युवक गोली लगने से घायल हो गया। इस घटना के बाद अपराधी मौके पर फरार हो गए। इस दौरान घायल युवक को इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा गया। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी जांच में जुट गए है।

दरअसल, यह घटना रुड़की लंढौरा बाईपास की है। जहां थार कार में सवार एक कारोबारी सड़क पर गाड़ी रोक कर किसी का इंतजार कर रहा था। इसी बीच दो बाइक सवार चार बदमाशों ने कारोबारी को पास आने के लिए कहा। वहीं कारोबारी को उनकी नीयत पर शक होने के कारण वह पास की बस्ती में भाग गया। इसके चलते बदमाशों ने उसका पीछा किया। लेकिन कारोबारी उनके हाथ नहीं लगा। ऐसे में गुस्साए बदमाशों ने कारोबारी की थार कार पर तीन राउंड फायरिंग की। वहीं इस फायरिंग के दौरान एक राहगीर वारिस नाम के युवक को गोली लगी। इस घटना के बाद बाइक सवार बदमाश मौके पर फरार हो गए। इसमें घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी मामले की जांच में जुट गए है। इस मामले में रुड़की सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि बाइक सवार बदमाशों ने थार गाड़ी पर फायरिंग की है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। इसके अतिरिक्त बदमाशों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News