काशीपुर पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के आरोपी तीन युवकों को किया गिरफ्तार, चौथे की तलाश जारी

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 12:32 PM (IST)

 

काशीपुर/नैनीतालः उत्तराखंड की काशीपुर पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के आरोपी तीन युवकों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। चौथे की तलाश की जा रही है। ऊधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) टीसी मंजूनाथ के अनुसार विगत एक मार्च को चैती तिराहे के पास दो पक्षों में हुई मारपीट में दो युवक आकाश और अजय गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई।

मृतक आकाश के भाई चमन सैनी निवासी कुमाऊं कॉलोनी, काशीपुर की ओर से आईटीआई पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया गया कि एक मार्च को घटना के दौरान गर्व मेहरा, उसके दोस्त कार्तिक शर्मा, दीपक कुमार उर्फ हुड्डा एवं एक अन्य युवक ने आकाश और अजय पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। आरोपी घटना के बाद फरार हो गए। वहीं पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने तीन आरोपियों विवेक कुमार निवासी ढकिया नंबर-1, कुंडेश्वरी, थाना काशीपुर, गर्व मेहरा निवासी श्यामपुरम कॉलोनी, काशीपुर और दीपक हुड्डा निवासी कुंडेश्वरी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गर्व मेहरा के पास से एक अदद चाकू भी बरामद किया है।

यही नहीं दीपक हुड्डा के घर से घटना के दौरान खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस चौथे आरोपी कार्तिक शर्मा की तलाश में जुट गई है। एसएसपी ने बताया कि कार्तिक शातिर अपराधी है। उसके खिलाफ दो अभियोग पहले से दर्ज हैं। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए जल्द इनाम घोषित करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News