रेस्तरां में महिलाओं के शौचालय में वीडियो रिकॉर्डिंग करने वाला कर्मचारी गिरफ्तार, झारखंड का रहने वाला है आरोपी

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2024 - 11:19 AM (IST)

देहरादून: उत्तराखंड में एक रेस्तरां के शौचालय में मोबाइल फोन छिपाकर महिलाओं की आपत्तिजनक वीडियो क्लिप बनाने के आरोप में शुक्रवार को रेस्तरां के ही एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। 

पुलिस ने बताया कि गुरुवार की रात एक महिला ने उसे चकराता रोड स्थित एक नामी रेस्तरां के शौचालय में मोबाइल फोन छिपाकर वीडियो रिकॉर्ड किए जाने की सूचना दी। पुलिस के पहुंचने पर रेस्तरां में मौजूद कुछ महिलाओं ने बताया कि उन्होंने स्वयं शौचालय में मोबाइल फोन देखा लेकिन जब उनकी शिकायत पर रेस्तरां संचालक यह देखने पहुंचा तो वहां से मोबाइल गायब था। मामले की गंभीरता को देखते हुए देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने तत्काल मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए जिस पर रेस्तरां संचालक तथा अन्य के विरूद्ध संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया। 

पुलिस को पूछताछ के दौरान रेस्तरां के एक कर्मचारी पर शक हुआ और जब उसे थाने लाकर सख्ती पूछताछ की गई तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान विनोद के रूप में हुई है जो झारखंड के धनबाद जिले के मनिहारी क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी का मोबाइल फोन जब्त कर अग्रिम कार्रवाई के लिए उसे फोरेंसिक प्रयोगशाला भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News