रुद्रपुर कोतवाली में ब्लाक रोड पर स्थित वन स्टॉप सेंटर से 2 नाबालिग लड़कियां गायब, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 11:46 AM (IST)

उधम सिंह नगर: उत्तराखंड के रुद्रपुर कोतवाली से कुछ ही दूरी पर स्थित वन स्टॉप सेंटर से दो नाबालिग लड़कियों के गायब होने का मामला सामने आया है। नाबालिग लड़कियों के गायब होने के बाद बाल विकास विभाग और पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वहीं इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। साथ ही संबंधित घटना के बारे में विभाग के कर्मियों से जानकारी प्राप्त की। इसके बाद पुलिस ने दोनों की गुमशुदगी दर्ज कर ली।

दरअसल, रुद्रपुर कोतवाली से कुछ ही दूरी पर ब्लाक रोड पर वन स्टॉप सेंटर स्थित है। बताया जा रहा है कि बीते रविवार की सुबह सेंटर से दो लड़कियां गायब हो गई। दोनों के गायब होने की जानकारी पर सेंटर में हड़कंप मच गया। सेंटर इंचार्ज ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। वहीं इस मामले में सीओ सिटी निहारिका तोमर ने बताया कि सेंटर में से 2 लड़कियों के गायब होने की सूचना पर पुलिस टीम को भेजा गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर जानकारी जुटाने की कोशिश की है। इसके अतिरिक्त सेंटर इंचार्ज की ओर से गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बता दें कि इस सेंटर में अपनी जिंदगी में किसी भी तरह की परेशानी से जूझ रही व घर से भागी हुई लड़कियों को रखा जाता है। इन लड़कियों को पुलिस द्वारा बरामद कर वन स्टॉप सेंटर में रखकर काउंसलिंग की जाती है। इस सेंटर में लड़कियों की देखभाल के लिए एक इंचार्ज समेत कई महिला कर्मियों की तैनाती की गई है। साथ ही सुरक्षा के लिए गार्ड की तैनाती रहती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News