हरिद्वार की BHEL में एक करोड़ से अधिक की चोरी का खुलासा, पुलिस ने 4 आरोपियों सहित गाड़ी की बरामद

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2024 - 11:44 AM (IST)

हरिद्वारः उत्तराखंड के हरिद्वार स्थित भारत की महारत्न कंपनी भेल में बीते दिनों हुई एक करोड़ से अधिक की चोरी का पुलिस द्वारा खुलासा कर इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इसी के साथ पुलिस ने आरोपियों द्वारा चोरी किया गया कीमती सामान भी बरामद किया है। वहीं पुलिस ने चमचमाती एक स्कॉर्पियो गाड़ी भी बरामद की हैं।

एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती 22 अगस्त को भेल प्रशासन द्वारा रानीपुर कोतवाली में चोरी का मामला दर्ज करवाया गया था। इसमें पुलिस को अवगत करवाया गया था कि हरिद्वार स्थित भारत की महारत्न कंपनी भेल में से 17 कुंतल कीमती धातु के सामान की चोरी हो गई है, जिसकी कीमत लगभग एक करोड़ से अधिक बताई गई। वहीं इस मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस द्वारा एसपी सिटी के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई। इस मामले में लगातार प्रयास करते हुए पुलिस ने एक काली स्कॉर्पियो को हिरासत में ले लिया, जिसमें तीन लोग सवार थे। साथ ही कड़ी पूछताछ के बाद करीब सात कुंतल माल बरामद कर लिया गया है।

वहीं डोभाल ने बताया कि पुलिस की टीम अभी और माल बरामद करने की तैयारी में जुटी हुई है। फिलहाल इस घटना में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसके अतिरिक्त जो अन्य लोग इस चोरी में शामिल है, उनकी तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News