मंगलौर के लिब्बरहेड़ी में हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, 11.50 लाख के गहनों सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2024 - 09:57 AM (IST)

रूड़कीः उत्तराखंड में रूड़की के मंगलौर में हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इसमें मंगलौर के लिब्बरहेड़ी में लूट की घटना मामले में पुलिस ने एक महिला समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि इसी मामले में एक आरोपी को पहले ही मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया जा चुका था। इस दौरान आरोपियों के पास से साढ़े ग्यारह लाख रुपए की ज्वैलरी भी पुलिस ने बरामद की है।

एसएसपी हरिद्वार प्रमेंद्र सिंह डोभाल ने जानकारी दी है कि लिब्बरहेड़ी में बीती सात सितम्बर को एक महिला ने अपने साथियों के साथ मुकेश को उसके घर में बंधक बनाकर लाखों के जेवरात लूट लिए थे। मामले में मुकेश कुमार की तहरीर के बाद मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस की अलग अलग टीमों का गठन किया गया। इसमें मुख्य आरोपी मेहराज को बीती 12 सितंबर को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था। जिसके पास से ज्वैलरी बरामद की गई थी। वहीं इस लूट मामले में शामिल चार अन्य आरोपियों को पुलिस ने नारसन के पास से गिरफ्तार किया है। जिनके पास से लूटा गया करीब 14 तोला सोना, ढाई किलो चांदी बरामद की है। जिसकी कीमत करीब साढ़े ग्यारह लाख रुपए है।

बता दें कि आरोपियों की पहचान दानिश पुत्र बृजेश निवासी 40 फुटा रोड दरगाह की कोठी खालापार मुजफ्फरनगर,रईस पुत्र कमरुद्दीन निवासी दरगाह गढ़मुक्तेश्वर,सादिक पुतुल इंसाफ निवासी ग्राम लिब्बरहेड़ी थाना मंगलौर और महिला निवासी गढ़मुक्तेश्वर के रूप में हुई हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News