शर्मनाक:गंदे नाले में बहता मिला नवजात शिशु का शव, स्थानीय लोगों ने स्वास्थ्य विभाग पर खड़े किए सवाल

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 09:42 AM (IST)

रुड़कीः उत्तराखंड के रुड़की में से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। इसमें गंदे नाले के अंदर नवजात शिशु का शव बहता हुआ मिला है। इस मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गईं। इसी बीच लोगों के द्वारा स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दी गईं। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से नवजात शिशु के शव को बाहर निकाला।

जानकारी के अनुसार गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पुरानी तहसील स्थित नाले में एक नवजात शिशु का शव गंदे नाले में बहता हुआ मिला। वहीं इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों का नाले के पास भारी तादाद में तांता लग गया और लोगों ने स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दी। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात शिशु के शव को बाहर निकलवाया। साथ ही शव को सिविल हॉस्पिटल मोर्चरी में भिजवा दिया है। इस मामले में स्थानीय लोगों का आरोप है कि यह कारनामे निजी अस्पताल द्वारा किए जाते हैं। जो पूरी तरीके से इंसानियत को शर्मसार करते हैं।

वहीं स्थानीय लोगों ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही की वजह से इन निजी अस्पतालों की ऐसी घिनौनी हरकत लगातार सामने आ रही है। इसके चलते स्थानीय लोगों ने स्वास्थ्य विभाग पर कई तरह गंभीर सवाल खड़े किए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News