रुड़कीः DM ने जनता दरबार में सुनी लोगों की समस्याएं, तत्काल समाधान हेतु अधिकारियों को दिए निर्देश

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2024 - 11:05 AM (IST)

रूड़कीः उत्तराखंड में रुड़की के नगर निगम सभागार में जिलाधिकारी कार्मेंद्र सिंह ने जनता दरबार का आयोजन किया। इस दौरान 51 फरियादियों ने अपनी समस्याएं अधिकारियों के समक्ष रखी। इसके चलते डीएम ने इन सभी लोगों की समस्याओं को गंभीरता से सुना और तत्काल समाधान करने के लिए अधिकारियो को निर्देश दिए।  

जानकारी के अनुसार बीते मंगलवार को रुड़की के नगर निगम सभागार में तहसील दिवस का आयोजन किया गया। इसमें विभिन्न विभागों से संबंधित 51 समस्याएं सामने आई। इस दौरान जिलाधिकारी कर्मेंद्र सिंह और एसएसपी प्रमेंद्र डोभाल ने जनता की समस्याएं सुनी। वहीं, जिलाधिकारी ने मौके पर कई समस्याओं का समाधान भी किया। साथ ही अन्य समस्याओं के समाधान के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।जिलाधिकारी कार्मेंद्र सिंह ने कहा कि प्रशासन जनता की समस्याओं को गंभीरता से ले रहा है और उनका समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

बता दें कि जनता दरबार में जिलाधिकारी और एसएसपी के साथ सीडीओ आकांक्षा कोंडे,ज्वाइंट मजिस्ट्रेट आशीष मिश्रा,एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News