BJP के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट बोले- उत्तराखंड में भाजपा 15 मई से शुरू करेगी जन संवाद अभियान

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2023 - 05:29 PM (IST)

देहरादून: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के दृष्टिगत उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभाओं में पार्टी सांसदों के नेतृत्व में जन संवाद स्थापित करने के लिए विशेष अभियान शुरू करने जा रही है। सोमवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि 15 मई से 16 जून तक संचालित होने वाले इस राष्ट्रीय कार्यक्रम में लोकसभा और राज्यसभा सांसद प्रत्येक विधानसभा के कमजोर 25 बूथों पर विभिन्न आयोजनों के माध्यम से जनसंवाद करेंगे।

PunjabKesari

'2024 लोकसभा चुनावों में हमारा लक्ष्य सिर्फ जीतना ही नहीं, बल्कि बड़े अंतर से जनता का विश्वास हासिल करना है'
भट्ट ने कहा कि हमारा लक्ष्य 2024 लोकसभा चुनावों में सिफर् जीतना ही नहीं, बल्कि बड़े अंतर से जनता का विश्वास हासिल करना है। जिसके लिए हारी हुई 23 विधानसभाओं के साथ सभी 70 विधानसभाओं में फोकस करते हुए केंद्रीय नेतृत्व द्वारा सभी सांसदों के लिए एक माह का विशेष कार्यक्रम तैयार किया गया है। उन्होंने बताया कि प्रदेश महामंत्री खिलेंद्र चौधरी को सभी सांसदों और पार्टी संगठन के मध्य कार्यक्रम को लेकर समन्वय स्थापित करने की जिम्मेदारी दी गई है।  प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि सभी सांसद प्रत्येक विधानसभा के 25-25 बूथों पर विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। जिनमे प्रदेश एवं केंद्र सरकार के विकास कार्यों को लेकर जनता से फीड बैक लेना और प्रगति समीक्षा करना, सामान्य जनों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं से उनकी समस्याओं को लेकर संवाद करना, योजना लाभार्थियों से मिलना, विभिन्न वर्गों के नए-नए लोगों को पार्टी से जोड़ना, क्षेत्र संबंधित विकास योजनाओं का शिलान्यास-उद्घाटन आदि करना है।

PunjabKesari

'पार्टी सरकार के कामों को जनता के बीच लेकर जाएगी'
उन्होंने बताया इस पूरे कार्यक्रम की दैनिक आधार पर मॉनिटरिंग कर केंद्रीय नेतृत्व को भेजा जाएगा। पार्टी का प्रयास है सरकार के कामों को जनता के बीच लेकर जाना और खामियों के निवारण के लिए सुझाव मांगे जाएंगे, जिससे आने वाले लोकसभा चुनावों में हम सकारात्मक मुद्दों के साथ जनता का विश्वास पुन: प्राप्त कर सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News