केदारनाथ उपचुनावः ऊखीमठ पहुंचे उत्तराखंड के CM धामी, कहा-निश्चित रूप से जनता भाजपा को ही दोबारा चुनेगी

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2024 - 02:51 PM (IST)

रुद्रप्रयागः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी केदारनाथ उपचुनाव को लेकर ऊखीमठ पहुंच चुके है। वहीं, इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व विधायक स्वर्गीय शैलारानी रावत के निधन की वजह से उप चुनाव हो रहे हैं। धामी ने कहा कि राज्य सरकार ने केदारनाथ के विकास लिए लगातार कार्य किए है। ऐसे में निश्चित रूप से जनता भाजपा को ही दोबारा चुनेगी।  

मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व विधायक स्वर्गीय शैलारानी रावत द्वारा जो भी विकास कार्य किए गए हैं उनको आगे बढ़ने का काम बीजेपी करेगी। इसके साथ ही कहा की आशा नौटियाल दो बार केदारनाथ में विधायक रही है। साथ ही क्षेत्र में उनकी एक अच्छी छवि है। इसके चलते निश्चित रूप से केदारनाथ की जनता भाजपा को ही दोबारा चुनेगी। सीएम ने कहा कि केदारनाथ के विकास का संकल्प भाजपा सरकार ने लिया है। इसके साथ ही बीजेपी के द्वारा प्राथमिकता के आधार पर क्षेत्र के विकास से बाबा केदार का भव्य रूप  पूरी दुनिया में आकर्षण का केंद्र बना है। इसके चलते प्रत्येक वर्ष बाबा के दर्शन करने आए श्रद्धालुओं  की संख्या बढ़ रही है।

वहीं, आगे धामी ने कहा कि केदारनाथ में भारी आपदा के समय में भी भाजपा ने त्वरित रूप से कार्य किया है। इसके साथ ही धामी ने कहा कि केदारनाथ विधानसभा चुनाव में यहां की जनता इन विकास कार्यों को रूकने नहीं देगी।उन्होंने कहा कि जनता भाजपा के द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में भली भांति जानती है। इसके अतिरिक्त उन्होंने  लोगों से अपील की है कि विकास की गति बढ़ाने के लिए एक तरफा समर्थन दे और विकास की गति को ओर बढ़ाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News