काशीपुरः क्षेत्र की समस्याओं को लेकर प्रतिनिधिमंडल ने डीएम से की मुलाकात, इन विशेष मुद्दों से कराया अवगत

punjabkesari.in Friday, Oct 25, 2024 - 10:32 AM (IST)

ऊधम सिंह नगर : उत्तराखंड के उधम सिंह नगर के काशीपुर से भाजपा विधायक त्रिलोक सिंह चीमा के द्वारा काशीपुर प्रतिनिधिमंडल ने जिला मुख्यालय रुद्रपुर पहुंचकर क्षेत्र की कई समस्याओं को लेकर जिले के डीएम उदयराज सिंह से मुलाकात की। इस दौरान काशीपुर प्रतिनिधिमंडल ने विशेष मुद्दों को डीएम के समक्ष रखा।

काशीपुर विधानसभा के विधायक त्रिलोक सिंह चीमा ने कहा कि काशीपुर में इस समय मुख्य समस्या सर्किल रेट की है। उन्होंने कहा कि काशीपुर के सर्किल रेट बाजार मूल्य से काफी अधिक है। इसके चलते लोगों को जमीन खरीदने बेचने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। वहीं, त्रिलोक सिंह चीमा ने कहा कि अगर सर्किल रेट को बाजार मूल्य के अनुसार कर दिया जाए तो लोगों को सहूलियत होगी। इसके अलावा वर्तमान समय में जहां एसडीएम कार्यालय परिसर है। वहीं, तहसील,एसडीएम कोर्ट और अन्य कार्यालय भी बनाए जाए। विधायक ने कहा कि एसडीएम कार्यालय परिसर के समीप 5 एकड़ जगह और मौजूद है। ऐसे में अगर वहां अन्य कार्यालय बनते है तो लोगों को दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

वहीं,जिलाधिकारी उदयराज सिंह ने बताया कि काशीपुर विधायक के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल के द्वारा उनसे मुलाकात की गई है। इस दौरान क्षेत्र की कई समस्याओं से उन्हें अवगत कराया गया है। इसके अतिरिक्त जल्द ही इन समस्याओं के समाधान के प्रयास किए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News