होली के दिन दहला हल्द्वानी! 3 खौफनाक सड़क हादसे....2 की दर्दनाक मौत, चार घायल

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2023 - 04:43 PM (IST)

हल्द्वानी (तारा जोशी): उत्तराखंड के हल्द्वानी (Haldwani) में होली के दिन सड़क दुर्घटनाओं की 3 दर्दनाक तस्वीरें सामने आई है। ये तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हुई है। तस्वीरें खौफनाक और दिल दहला देने वाली है। दरअसल, पहली घटना जिले के हीरा नगर चौराहे के पास की है। जहां नशे में धुत एसयूवी कार चला रहे एक ने आर्किटेक्ट ने स्कूटी सवार 2 युवतियों को टक्कर मार दी।

PunjabKesari

टक्कर इतनी जबरदस्त थी दोनों युवतियां सड़क पर घिसटती चली गई और स्कूटी के परखच्चे उड़ गए। वहीं, कार चालक मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि कार में पुलिस का स्टिकर लगा हुआ था। हादसे में एक युवती हर्षिता वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी सहेली लावन्या गंभीर रूप से घायल हो गई। मृतक शहर के नामी कारोबारी की पुत्री थी।

PunjabKesari

बता दें कि लावन्या एक निजी अस्पताल के ICU में जिंदगी की जंग लड़ रही है। लावन्या उत्तराखंड की पूर्व डीजी हेल्थ शैलजा भट्ट की बेटी बताई जा रही है, जो अपनी सहेली हर्षिता के घर होली मिलने गई थी। पुलिस ने घटना के बाद फरार कार चालक किरण जोशी को गिरफ्तार किया है, जो पेशे से आर्किटेक्ट है। दरअसल मृतक हर्षिता अपनी दोस्त लवण्या को होली खेलने के बाद स्कूटी से उसके घर छोड़ने जा रही थी। इसी दौरान वह हादसे की चपेट में आ गई। बताया जा रहा है कि मृतक हर्षिता दिल्ली में एक मल्टीनेशनल कंपनी के HR विभाग में कार्यरत थीं।

PunjabKesari

दूसरी घटना हल्द्वानी के जगदंबा नगर इलाके की है। जहां एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने स्कूटी सवार परिवार को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार पति-पत्नी और उनका 6 साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए।

PunjabKesari

टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गए। स्कूटी सवार परिवार अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है, उनकी जान तो बच गई लेकिन उनकी हालत गंभीर है। यह दोनों घटनाएं सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

PunjabKesari

तीसरी घटना रामनगर कालाढूंगी रोड की है। जहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक मोटरसाइकिल सवार की जान चली गई। इस घटना में भी टक्कर मारने वाला फरार हो गया। होली के दिन हुए इन हादसों से हर कोई हैरान है और इन घटनाओं के लिए पुलिस प्रशासन को जिम्मेदार बताया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News