Haldwani News: मोदी सरकार के 100 दिन की उपलब्धियां.. जानिए केंद्रीय मंत्री अजय टम्टा की जुबानी

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 11:10 AM (IST)

हल्द्वानी : केंद्रीय सड़क व परिवहन राज्य मंत्री अजय टम्टा ने केंद्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर मीडिया से मुख़ातिब हुए। इसमें परिवहन मंत्री ने जानकारी दी कि केंद्र सरकार ने इन 100 दिनों में 15 लाख करोड़ के डेवलपमेंट के कार्य किए हैं। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री अजय टम्टा ने बताया कि सड़क परिवहन विभाग में भी हजार करोड़ रुपए के विकास कार्य हो रहे हैं।

दरअसल,मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर परिवहन राज्य मंत्री ने सरकार की कई उपलब्धियां गिनाई। इस दौरान अजय टम्टा ने उत्तराखंड में सामरिक दृष्टि से कई राष्ट्रीय राजमार्गों के चौड़ीकरण और बाईपास के साथ ही टनल बाईपास बनाए जाने की बात भी कहीं। इसके अलावा नैनीताल में कैंची धाम में टनल बाईपास और एलिवेटेड बाईपास बनाने के साथ ही काठगोदाम नैनीताल राजमार्ग को 2 लाइन किए जाने के भविष्य में प्रस्ताव लाए जाने का भी दावा किया। वहीं अजय टम्टा ने आगे कहा कि पिछले कई दिनों से बरसात के कारण काफी राष्ट्रीय राजमार्ग और राजमार्ग बाधित हुए हैं। जिनको दिन-रात खोले जाने का काम किया जा रहा है।

वहीं "वन नेशन वन इलेक्शन" पर अजय टम्टा ने कहा की केंद्र की बीजेपी (BJP) सरकार ने इस निर्णय को आगे बढ़ाने का काम किया है और बहुत जल्दी इस पर देश की मंशा के अनुरूप काम होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News