उत्तराखंड में बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर, समूह ‘ग’ के 751 पदों पर निकली भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 11:23 AM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। दरअसल, उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के द्वारा राज्य में समूह 'ग' के 751 पदों पर भर्ती की विज्ञप्ति निकाली गई है। बता दें कि इन पदों के लिए 11 अक्टूबर से ऑनलाइन आवेदन शुरू होंगे। वहीं,इच्छुक अभ्यर्थी आयोग की अधिकारिक वेबसाइट https://sssc.uk.gov.in/ पर जाकर ऑनलाइन आवदेन कर सकते हैं।

जानकारी के अनुसार उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से समूह-ग के 751 पदों पर भर्ती निकाली गई है। इन विभिन्न पदों के लिए अभ्यर्थी 11 अक्टूबर से ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। साथ ही आवेदन की अंतिम तिथि एक नवंबर है। ऑनलाइन आवेदन पत्र में संशोधन करने की तिथि अवधि 5 नवंबर से 8 नवंबर तक है। इसमें लिखित परीक्षा की अंतिम तारीख 19 जनवरी को होगी। बता दें कि समूह 'ग' के विभिन्न विभागों में कनिष्ठ सहायक के 465 रिक्त पदों सहित कुल 751 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। आयोग के सचिव सुरेंद्र सिंह रावत ने बताया  रिक्तियों की संख्या में बदलाव हो सकता है। आवेदक की आयु कुछ पदों के लिए 18 से 42 और कुछ के लिए 21 से 42 वर्ष होनी चाहिए।

बता दें कि सीधी भर्ती परीक्षा 19 जनवरी को आयोजित की जाएगी। आयोग के अध्यक्ष जी एस मर्तोलिया ने बताया कि सभी भर्तियों को पूर्ण पारदर्शिता के साथ आगे बढ़ाया जा रहा है। इसके अतिरिक्त सभी जरूरी सुरक्षा इंतजाम भी अपनाए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News