ट्रकों से डीजल चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 2 लोग गिरफ्तार; अवैध तमंचा और चाकू बरामद

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 12:46 PM (IST)

रुद्रपुर/नैनीताल: उत्तराखंड की ऊधम सिंह नगर जिले की पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो पंतनगर सिडकुल में ट्रकों से डीजल चोरी में माहिर था। गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है जबकि दो फरार हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. टीसी मंजूनाथ के अनुसार 20 मई को सिडकुल में खड़े ट्रक से 400 लीटर डीजल चोरी का मामला सामने आया था। 

सीसीटीवी कैमरों की मदद से पकड़े गए चोर
ट्रक मालिक संजीव मुंज्याल निवासी महेशपुरा, रूद्रपुर की ओर से पंतनगर थाना में तहरीर देकर कहा गया कि उनका चालक 13 मई को ट्रक में माल भर कर नेस्ले कंपनी के पास ट्रक खड़ा कर सो गया। देर रात को लगभग ढाई बजे अज्ञात चोरों ने उनके ट्रक की टंकी तोड़कर 400 लीटर डीजल चोरी कर लिया। चोर डस्टर कार संख्या यूके 07 एएस 9699 पर सवार होकर आए थे। एसएसपी के निर्देश पर पंतनगर पुलिस और एसओजी की एक टीम का गठन किया गया। सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस ने चोरों को ढूंढ निकाला। इसमें एक ऐसे गिरोह का हाथ है जो ट्रकों से डीजल चोरी करता था। 

अवैध तमंचा, कारतूस और नाजायज चाकू भी बरामद
पुलिस टीम ने दो लोगों जितेन्द्र सिंह और नूर मोहम्मद निवासीगण 120/2 बिशरत नगर, थाना बिलासपुर, जिला रामपुर, उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया। दो आरोपियों सर्वजोत उर्फ साबा व गुरजोत निवासीगण बिलासपुर, उप्र फरार हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास डीजल चोरी के मामले में उपयोग होने वाले उपकरणों के साथ ही एक अदद अवैध तमंचा, कारतूस और नाजायज चाकू भी बरामद किया है। पुलिस ने डस्टर कार को भी सीज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News