Uttarakhand: धामी सरकार के एक साल पूरा होने पर चंपावत में आयोजित होगा 'एक साल नई मिसाल' कार्यक्रम

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2023 - 12:29 PM (IST)

चम्पावत/नैनीताल: उत्तराखंड सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की विधानसभा एवं चंपावत जनपद मुख्यालय में 23 मार्च को ‘एक साल, नई मिसाल' कार्यक्रम के तहत जनसेवा की थीम पर बहुउद्देशीय शिविर एवं चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जाएगा। सोमवार को यह जानकारी चंपावत के मुख्य विकास अधिकारी (CDO) आर.एस. रावत ने देते हुए बताया कि कार्यक्रम का शुभारंभ गुरुवार पूर्वाह्न 11 बजे होगा।आयोजन में विकास पुस्तिका का विमोचन, बहुउद्देश्यीय शिविर तथा चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जाएगा।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
उत्तराखंड मंत्रिमंडल ने नई आबकारी नीति को दी मंजूरी, प्रति बोतल पर वसूला जाएगा 3 रुपए उपकर
- नैनीताल में 26 मार्च लगेगा कैंप, जनकल्याणकारी योजनाओं के सम्बन्ध में जनता को किया जाएगा जागरूक


 निशुल्क स्वास्थ्य जांच एवं दवाओं का किया जाएगा वितरण
कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री प्रतिभाग करेंगे। शिविर में लोगों को जन उपयोगी योजनाओं की जानकारी, निशुल्क स्वास्थ्य जांच एवं दवाओं का वितरण भी किया जाएगा। साथ ही कार्यक्रम स्थल पर लोक परंपराओं, लोक नृत्य, लोक गायन एवं लोक कला जैसे कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जाएगा। आगामी 23 मार्च को आयोजित होने वाले कार्यक्रम के अतिरिक्त 24 से 30 मार्च तक‘जन सेवा' थीम पर प्रत्येक विधानसभा ब्लाक स्तर पर विविध बहुउद्देशीय शिविर एवं चिकित्सा शिविर का भी आयोजन किया जाएगा।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
- धामी सरकार की नई पहल, उत्तराखंड में 'नारी शक्ति उत्सव' के रूप में मनाए जाएंगे 'चैत्र नवरात्र'
VIDEO: Almora:जंगल छोड़कर रिहायशी इलाकों में घूमते नजर आए Guldar, CCTV में हुआ कैद


इन जगहों पर आयोजित किए जाएंगे बहुउद्देश्यीय शिविर
रावत ने अवगत कराया कि 23 मार्च को बहुउद्देश्यीय शिविर एवं चिकित्सा शिविर का आयोजन टनकपुर में आयोजित सरस मेला स्थल पर किया जाएगा। साथ ही जिला मुख्यालय एवं विकासखंड स्तर पर भी कार्यक्रम आयोजित होंगे और 24 मार्च को विकासखंड लोहाघाट के रामलीला मैदान, 25 मार्च को विकास खंड कार्यालय पाटी, 27 मार्च को विकास खंड कार्यालय बाराकोट, 28 मार्च को विकासखंड चम्पावत में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News