धामी सरकार के कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर मनेगा जश्न, BJP ने शुरू की तैयारी

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 05:37 PM (IST)

देहरादून (आशीष रमोला): उत्तराखंड की धामी सरकार (Dhami Government) का एक साल का कार्यकाल 23 मार्च को पूरा होने जा रहा है। इस मौके पर BJP कई कार्यक्रमों का आयोजन करने जा रही है। इन कार्यक्रमों के माध्यम से सरकार की ओर से चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में लोगों को जागरूक किया जाएगा। इसके साथ ही धामी सरकार का एक साल पूरे होने पर BJP इसे जश्न के तौर पर भी मनाएगी। इसकी जानकारी खुद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने दी।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
पुलिस के हाथ लगी सफलता: हल्द्वानी में स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, पहाड़ों में बेचने की थी तैयारी


BJP प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि 23 मार्च को सरकार का एक साल पूरा होने पर जन सहभागिता के विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इनमें केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं की जानकारी जन-जन तक पहुंचाने के लिए अभियान चलाया जाएगा।उन्होंने कहा कि सरकार के कार्यक्रमों के साथ समन्वय बनाते हुए प्रदेश भर में बहुउद्देशीय शिविर भी लगाए जाएंगे।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
तार में फंसी मिली उड़ने वाली दुर्लभ गिलहरी, 70 साल पहले माना जा चुका था विलुप्त


बता दें कि धामी सरकार का एक साल का कार्यकाल 23 मार्च को पूरा होने जा रहा है। जिसके लिए BJP ने पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेताओं को पूरे प्रदेश भर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के निर्देश दिए हैं। इतना ही नहीं बीजेपी ने धामी सरकार के बजट की खूबियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कार्यक्रम आयोजित करने का भी फैसला लिया है। एक तरफ जहां बीजेपी धामी सरकार के एक साल के कार्यकाल को बेमिसाल बताकर इसका जश्न मना रही है तो दूसरी तरफ विपक्ष सरकार के अब तक के कार्यकाल को पूरी तरह से विफल बता रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News