विभिन्न मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे कांग्रेस कार्यकर्ता,जॉइंट मजिस्ट्रेट कार्यालय का किया घेराव

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 02:29 PM (IST)

रूड़कीः आज यानी 5 सितंबर को रूड़की के तहसील परिसर स्थित जॉइंट मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर महानगर कांग्रेस के बैनर तले कांग्रेस कार्यकर्ता विभिन्न मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि जब तक समस्याओं का समाधान नहीं होता, तब तक आंदोलन जारी रहेगा। साथ ही कहा कि धरने के माध्यम से कांग्रेस आम जनता की आवाज को उठाएगी।

प्राप्त सूचना के मुताबिक लगभग पिछले एक महीने से किसान स्मार्ट मीटर का विरोध,बकाया गन्ना भुगतान समेत अन्य मांगों को लेकर जॉइंट मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे हुए हैं। वहीं आज यानी 5 सितंबर से कांग्रेस भी जनहित की समस्याओं को लेकर धरने पर बैठ गई है। इस धरना प्रदर्शन के दौरान महानगर कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी ने बताया कि कई बार ज्ञापन देने व अधिकारियों को समस्याओं से अवगत कराने के बावजूद भी समाधान न निकलने पर आज से कांग्रेस कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जनहित के मुद्दों को लेकर आंदोलन करने को मजबूर हुई है। जिसमें स्मार्ट मीटर का विरोध,बकाया गन्ना भुगतान,सोलानी पुल का निर्माण व अन्य प्रमुख समस्याएं हैं। उन्होंने कहा कि जब तक कोई ठोस आश्वासन नहीं मिलता यह धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।

वहीं,कांग्रेस प्रदेश महामंत्री सचिन गुप्ता ने कहा कि डबल इंजन की सरकार पूरी तरह फेल हो गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का जनहित के मुद्दों को लेकर धरना प्रदर्शन शुरू हो गया है। साथ ही कहा कि नगर की समस्याओं को लेकर जनप्रतिनिधियों ने भी आंखें मूंद रखी है। ऐसे में राज्य में सड़कों पर गड्ढे,बिजली व पानी की कटौती,सीपीयू के उत्पीड़न से जनता परेशान है। इस के चलते विभिन्न मांगों को लेकर अब कांग्रेस ने भी मोर्चा खोल दिया है। इसके अतिरिक्त कहा कि कांग्रेस विपक्ष की भूमिका निभाते हुए जनता की आवाज उठाने का काम करेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News