Champawat: सीमांत तल्लादेश के कारी में अनियंत्रित होकर खाई में ट्रक गिरने से दो की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2024 - 02:52 PM (IST)

चंपावतः उत्तराखंड के चंपावत जिले के नेपाल सीमा से लगे तल्लादेश के कारी में सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है। इसमें बीते मंगलवार की शाम को एक ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। वहीं इस घटना के दौरान दो की मौत हो गई। जबकि अन्य 4 की हालत गंभीर बताई गई है।  

प्राप्त सूचना के मुताबिक जिले के सीमांत क्षेत्र तल्लादेश के कारी और सिमियाउरी के पास सड़क निर्माण कार्य में लगी एक कंपनी का वाहन संख्या (uk05ca 0521) दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। दरअसल, बीती देर शाम के समय यह   ट्रक कर्मियों को लेकर वापस लौट रहा था। इसी बीच वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों समेत तामली थाने की पुलिस और एसडीआरएफ (SDRF) के द्वारा राहत व बचाव कार्य कर घायलों को खाई से बाहर निकाला। इस के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल में भिजवाया गया। लेकिन वाहन में सवार 6 लोगों में से 1 चालक व अन्य व्यक्ति की अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में ही मौत हो गई। जबकि 4 अन्य व्यक्तियों का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

डॉ प्रदीप विष्ट चिकित्सा अधीक्षक ने जानकारी दी है कि इस हादसे के दौरान घायल व्यक्तियों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। उन्होंने ने कहा कि दोनों मृतकों का टीम के द्वारा पोस्टमार्टम किया गया है। इसके अतिरिक्त अन्य घायलों में एक की हालत नाजुक बताई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News