लाला जगत नारायण जी की 43वीं पुण्यतिथि पर हल्द्वानी में रक्तदान कैंप का आयोजन, 22 यूनिट ब्लड हुआ एकत्र

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 02:57 PM (IST)

हल्द्वानीः पंजाब केसरी समूह के संस्थापक अमर शहीद लाला जगत नारायण जी की 43वी पुण्यतिथि के मौके पर हल्द्वानी में रक्तदान कैंप का आयोजन किया गया। इसमें लोगों ने स्वेच्छा से रक्तदान कर अमर शहीद लाला जगत नारायण जी की शहादत को याद किया। इस दौरान ब्लड कैंप में विद्युत विभाग की एसडीओ (SDO) और उनकी टीम समेत जल संस्थान के अधिशासी अभियंता भी मौजूद रहे। वहीं इस मौके पर उपस्थित सभी अधिकारियों ने रक्तदाताओं का मनोबल बढ़ाया।

 विद्युत विभाग खंड ग्रामीण की एसडीओ सुधा जोशी ने कहा कि जगत नारायण जी की शहादत को हमेशा याद किया जाएगा। आज यानी 9 सितंबर को उनकी पुण्यतिथि के मौके पर जो भी लोग रक्तदान कर रहे हैं, वह उनको सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है। वहीं उन्होंने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी बढ़-चढ़कर रक्तदान शिविरों में प्रतिभाग करें।  इसके अलावा रक्तदान शिविर में पहुंचे लोगों ने लाल अमर शहीद लाला जगत नारायण जी को श्रद्धांजलि देते हुए उनके द्वारा किए हुए कार्यों की प्रशंसा की और खुशी-खुशी रक्तदान किया।

बता दें कि इस मौके पर 22 यूनिट ब्लड एकत्र किया गया जो कि जरूरतमंद लोगों के लिए वरदान साबित होगा। वहीं इस कार्यक्रम को सफल बनाने में निवर्तमान पार्षद, मनोज जोशी, अधिशासी अभियंता रविशंकर लोशाली, बिजली विभाग ग्रामीण की एसडीओ सुभा जोशी, वरिष्ठ अभियंता धीरज पंत, जीवन चंद पांडे का अहम योगदान रहा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News