घर के आंगन से 9 साल की मासूम को उठा ले गया गुलदार, क्षत विक्षत शव बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 09:08 AM (IST)

टिहरीः उत्तराखंड में गुलदार की धमक की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। जहां कुछ दिन पहले देवप्रयाग में गुलदार ने 17 साल के किशोर को अपना निवाला बनाया था, वहीं अब टिहरी में 9 साल की बच्ची को गुलदार दिनदहाड़े घर के आंगन से उठा ले गया और अपना शिकार बनाया। इस घटना के बाद बहुत खोजबीन करने पर मासूम बच्ची का क्षत विक्षत शव गांव से कुछ दूरी पर मिला। वहीं मौके पर पहुंची वन विभाग और प्रशासन की टीम ने मृतक का शव बरामद कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना टिहरी जिले के विधानसभा घनसाली के भौड़ गांव की है, जहां गांव की एक बच्ची स्कूल से वापिस आने पर घर के बरामदे में खेल रही थी। इसी बीच एक आदमखोर गुलदार बच्ची को उठा ले गया और मासूम को अपना निवाला बना लिया। जब तक घरवालों को घटना की भनक लगती तब तक बहुत देर हो चुकी थी। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया है। इतना ही नहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

वहीं क्षेत्र के वन रेंजर आशीष नौटियाल ने बताया कि इस घटना की जानकारी के बाद विभाग की टीम गांव में पहुंच गई। साथ ही मृतक का शव बरामद कर लिया गया है। इसके अतिरिक्त गुलदार को पकड़ने के लिए गांव में पिंजरा लगाया जा रहा है और उसकी लोकेशन ट्रेस करने के लिए ट्रैप कैमरे भी लगाए जा रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News