पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान फरार आरोपी गिरफ्तार, अपराधी के खिलाफ यूपी में दर्ज हैं कई मुकदमे

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 11:59 AM (IST)

उधम सिंह नगर : उत्तराखंड की उधम सिंह नगर पुलिस के हाथ कामयाबी लगी है। दरअसल, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को घायल कर अपनी गिरफ्त में ले लिया है। बताया गया कि अपराधी पर पूर्व में कई मुकदमे यूपी में दर्ज है।

प्राप्त सूचना के मुताबिक जसपुर के सूत मिल क्षेत्र में बीती रोज रात्रि में पुलिस के साथ दो बदमाशों की हुई मुठभेड़ के बाद जहां एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया था। तो वहीं उसका साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया था। वहीं देर रात कुंडा थाना क्षेत्र के बेंतवाला गांव के पास दूसरे बदमाश की अपने दोस्त के साथ कहीं जाने की मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की। इस दौरान अपने आप को पुलिस से घिरा देख दूसरे बदमाश साजिद ने पुलिस पर गोली चला दी। इसके बाद पुलिस के द्वारा जवाबी कार्रवाई करते हुए चलाई गई गोली साजिद को लगी। जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने घायल अपराधी को काशीपुर के एलडी भट्ट राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद साजिद उर्फ कल्लन को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

वहीं सूचना मिलने पर एसएसपी उधम सिंह नगर मणिकांत मिश्रा तुरंत काशीपुर पहुंचे और घटना के बाबत जानकारी ली। मीडिया से बात करते हुए एसएसपी उधम सिंह नगर ने बताया कि पुलिस की पूछताछ में साजिद उर्फ कल्लन के ऊपर हत्या के प्रयास, लूट, डकैती, चोरी, किडनैपिंग के अनेक मुकदमे यूपी में दर्ज हैं। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News