STF के हाथ लगी बड़ी सफलता, UKSSSC भर्ती परीक्षाओं में धांधली के मामले में 47वीं गिरफ्तारी

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 12:02 PM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड में पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने यूकेएसएसएससी भर्ती परीक्षाओं की धांधली के मामले में 47वीं गिरफ्तारी की है। एसटीएफ ने यूकेएसएसएससी स्नातक स्तरीय भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी के मामले में आरोपी को अलीगढ़, उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है।

स्नातक स्तरीय भर्ती परीक्षा में पकड़े गए अभियुक्त कसान खान की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित था। पिछले सात दिनों से एसटीएफ की टीम जनपद अलीगढ़, उत्तर प्रदेश में छापेमारी कर रही थी। एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक चंद्र मोहन सिंह ने बताया कि यूकेएसएसएससी द्वारा आयोजित करवाई गई स्नातक स्तरीय परीक्षा 2021 में एसटीएफ की विवेचना से प्रकाश मे आए अभियुक्त कसान खान निवासी जिला फिरोजाबाद, उत्तरप्रदेश की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपए का इनाम विगत वर्ष में घोषित किया गया था। तब से एसटीएफ की टीमें लगातार इस अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही थी और इस अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए लगातार उसके संभावित ठिकानों छापेमारी की जा रही थी।

वहीं ऐसे में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने कसान खान की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ की टीमों को मैन्युअल सूचनाओं को संकलित करने का निर्देश दिया, जिसके चलते एसटीएफ को विगत एक सप्ताह पहले कसान खान के अलीगढ़ में छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद अभियुक्त कसान को मोहल्ला जमालपुर, जनपद अलीगढ़ उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई। अभियुक्त को गिरफ्तार कर देहरादून लाया गया है और पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News