Nainital: सेल्फी लेते समय शारदा नदी में डूबे 2 सगे भाई, पूर्णागिरि धाम में दर्शन के लिए UP से आए थे दोनों

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 01:07 PM (IST)

Nainital: उत्तराखंड के पूर्णागिरी में दर्शन के लिए आए उत्तर प्रदेश के दो युवक सोमवार को शारदा नदी में डूब गए। इसके बाद से दोनों लापता बताए जा रहे है। राज्य आपदा मोचन बल (SDRF) दोनों की तलाश में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें...
Uttarakhand: रामनगर में G20 सम्मेलन की पहली बैठक आज, पहुंचेंगे 29 देशों के 56 डेलीगेट्स
Uttarkashi: 22 अप्रैल को 12 बजकर 41 मिनट पर खुलेंगे 'Yamunotri Dham' के कपाट


टनकपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (CO) अविनाश वर्मा ने बताया कि बरेली (उत्तर प्रदेस)  के आवंला के रहने वाले दो युवक मुकेश (20) व राजू (15) प्रसिद्ध पूर्णागिरी मेले में दर्शन के लिए आए थे। इसी दौरान ठुलीगाड़ के पास दोनों शारदा नदी में डूब गए। सूचना मिलते ही SDRF, पुलिस व अग्निशमन बल के जवान मौके पर पहुंचे और राहत व बचाव कार्य चलाया गया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
रावत ने UKCDP निदेशालय देहरादून सभागार में अधिकारियों को कार्यक्रम की तैयारियों में तेजी लाने के दिए निर्देश


उन्होंने बताया कि अभी तक दोनों का कोई पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि दोनों सगे भाई थे। दोनों नदी किनारे एक पत्थर में सेल्फी ले रहे थे। इसी दौरान दोनों का संतुलन बिगड़ा और दोनों नदी में गिर गए। देखते ही देखते दोनों लापता हो गए। देर शाम तक एसडीआरएफ की ओर से शारदा नदी में तलाशी अभियान चलाया गया लेकिन दोनों का कोई पता नहीं चल पाया। इस घटना के बाद श्रद्धालुओं में निराशा फैल गई। वर्मा ने बताया कि दोनों की तलाश के लिए मंगलवार सुबह भी तलाशी अभियान चलाया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News