Udham Singh Nagar: पुलिस के हत्थे चढ़े 2 नशा तस्कर, 136 प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 04:37 PM (IST)

उधम सिंह नगर (निज़ामुद्दीन शेख़): उधम सिंह नगर में नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है। इसी अभियान के तहत काशीपुर कोतवाली पुलिस ने गश्त के दौरान 2 नशा तस्करों (Two drug smugglers) को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने 136 प्रतिबंधित इंजेक्शन बरामद किए हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ NDPS एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

PunjabKesari

पुलिस ने आरोपियों के पास से बरामद किए 136 प्रतिबंधित इंजेक्शन
पुलिस क्षेत्राधिकारी वंदना वर्मा व कोतवाल मनोज रतूड़ी ने कोतवाली में प्रेसवार्ता में बताया कि रविवार की देर शाम कोतवाली पुलिस संदिग्धों की तलाश में क्षेत्र में गश्त कर रही थी। कटोरा ताल पुलिस चौकी क्षेत्र में सरकारी अस्पताल के पीछे बाग में 2 संदिग्ध व्यक्तियों को खड़ा देखा। शक होने पर पुलिस टीम जैसे ही युवकों के करीब पहुंची, तो दोनों युवक पुलिस को देखकर भागने का लगे, जिन्हें पुलिस ने घेरकर पकड़ लिया। वहीं, तलाशी लेने पर पुलिस को दोनों युवकों के पास से 136 प्रतिबंधित इंजेक्शन बरामद हुए।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
उत्तराखंड की पहली महिला टैक्सी चालक को परिवहन मंत्री ने बताया 'प्रेरणास्रोत', कहा- महिलाओं के लिए एक मिसाल हैं रेखा

PunjabKesari

पूधताध में आरोपियों ने उगले कई राज
पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम आदिल उर्फ जुम्मा पुत्र बुन्दू निवासी काजीबाग और विशाल उर्फ विक्की पुत्र रामकिशोर निवासी वाल्मीकि कॉलोनी महेशपुरा थाना काशीपुर बताया है। इसके साथ ही आरोपियों ने बताया कि वह नशे के इंजेक्शन सिंह मेडिकल स्टोर तथा आशा मेडिकल स्टोर काशीपुर से बिना किसी डॉक्टर की सलाह एवं पर्ची के खरीद कर लाते हैं। इसके बाद इन इंजेक्शन को ऊंचे दामों में नशे के आदी लोगों को बेच देते हैं। उन्होंने बताया कि वह नशीले इंजेक्शन इन्हीं मेडिकल स्टोरों से खरीद कर नशेड़ियों को बेचने है।

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है। इस मामले में जानकारी देते हुए CO वंदना वर्मा ने बताया कि प्रकाश में आए दोनों मेडिकल संचालकों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News