सनकी या हवसी: महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराकर युवक करता था गंदा काम, CCTV में कैद हुई घिनौनी हरकत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 03:07 PM (IST)

ऊधम सिंह नगर : उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जनपद में से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें एक ऐसा युवक सामने आया है जो महिलाओं के अंडरगारमेंट्स  चोरी करने के बाद उन्हें गंदा कर फेंक देता था। वहीं इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस इस पूरे प्रकरण की जांच में जुट गई। पुलिस ने बताया कि युवक मानसिक रूप से ठीक नहीं है जिसके चलते वह इन हरकतों को अंजाम दे रहा था।

बता दें कि ऊधमसिंहनगर जनपद के थाना दिनेशपुर क्षेत्र में आए दिन महिलाओं की अंडरगारमेंट चोरी की घटनाएं सामने आ रही थी। जिसको लेकर महिलाएं काफी परेशान हो रही थी। वहीं  इन घटनाओं को लेकर महिलाओं ने एक शिकायत दिनेशपुर थाने में की थी। जिसके बाद पुलिस ने नए कानून के तहत 74 बीएनएस में मुकदमा दर्ज कर प्रकरण की जांच कर रही थी। लेकिन दिनेशपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लगे कैमरे में जैसे ही यह फुटेज सामने आई तो पुलिस ने युवक की शिनाख्त करते हुए उसे हिरासत में ले लिया। पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि वह महिलाओं के अंतर्वस्त्र चुरा कर हस्तमैथुन कर उन्हें गंदा कर वापस फेंक देता था।

वहीं इस पूरे मामले में एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि आरोपी युवक को पुलिस के द्वारा हिरासत में लिया गया। जिससे पूछताछ पर पता चला कि युवक मानसिक रूप से ठीक नहीं है फिलहाल पुलिस की आगे की कार्रवाई जारी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News