हरिद्वार के इकबालपुर में योगा एक्सप्रेस के कोच में लगी आग... यात्रियों में मचा हड़कंप, कोई हताहत नहीं

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 10:29 AM (IST)

 

हरिद्वारः गुजरात के अहमदाबाद से उत्तराखंड के ऋषिकेश आ रही योगा एक्सप्रेस रेलगाड़ी के एक कोच में आग लग जाने से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई हालांकि घटना में किसी के हताहात होने की सूचना नहीं है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि घटना हरिद्वार जिले के इकबालपुर रेलवे स्टेशन पर रविवार दोपहर हुई। पुलिस के मुताबिक, योगा एक्सप्रेस जैसे ही रेलवे स्टेशन पर पहुंची तभी उसके एक कोच के निचले हिस्से में अचानक आग लगी हुई दिखाई दी, जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पंहुची और आग पर काबू पा लिया गया।

लक्सर जीआरपी थाने के प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया रेलगाड़ी के ब्रेक लगने के बाद उसके हीटअप होने से पहियों मे आग लग गई। उन्होंने बताया कि आग दिखाई देने के बाद सभी यात्रियों को रेलगाड़ी से नीचे उतार लिया गया। शर्मा ने बताया कि रेलगाड़ी के निचले हिस्से में ही आग लगी थी, जिसे तुरंत ही बुझा दिया गया। उन्होंने बताया कि आग लगने से किसी तरह के जान-माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है।

शर्मा ने बताया कि घटना के कारण रेलगाड़ी इकबालपुर रेलवे स्टेशन पर करीब डेढ़ घंटे खड़ी रही। उन्होंने बताया कि आग से हुए मामूली नुकसान को ठीक करने के बाद उसे ऋषिकेश के लिए रवाना कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News