G-20 सम्मेलन की तैयारियों पर पानी फेर रहें है चोर, विदेशी मेहमानों को लुभाने के लिए लगाए गए रंग-बिरंगे फूलों को कर रहे चोरी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 05:52 PM (IST)

उधम सिंह नगर (निज़ामुद्दीन शेख़): उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां सड़क किनारे लगे रंग-बिरंगे फूलों और पौधों की चोरी हो रही है। जिससे जिला प्रशासन और ठेकेदार काफी परेशान नजर आ रहे है। वहीं, अब मामले को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी ने पुलिस को अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

PunjabKesari

बता दें कि रामनगर में 28 से 30 मार्च तक जी 20 का सम्मेलन होना है। जिसके लिए विदेशी मेहमान पंतनगर एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से रुद्रपुर होते हुए रामनगर पहुंचेंगे। इन विदेशी मेहमानों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए सड़क के बीच डिवाइडर में देश-विदेशी फूल और पौधे लगाए गए थे।

PunjabKesari

जिन्हें अज्ञात चोरों द्वारा चोरी किया जा रहा है। जिससे जिला प्रशासन और ठेकेदार काफी परेशान नजर आ रहे है। इतना ही नहीं सड़क किनारे लगाए गए सोलर पैनल पर भी अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया है। 

PunjabKesari

वहीं, अब मामले की जानकारी मिलने पर उधम सिंह नगर के जिलाधिकारी युगल किशोर पंत ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

PunjabKesari

जिलाधिकारी युगल किशोर पंत ने बताया कि सड़क के डिवाइडर में लगाए जा रहे फूल और पौधों की चोरी हो रही है। जिसे देखते हुए पुलिस प्रशासन को अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए गए है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News