Bageshwar: एक घर से महिला सहित 3 बच्चों के सड़े-गले शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 11:59 AM (IST)

बागेश्वर: उत्तराखंड के बागेश्वर जिले में जोशीगांव गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब एक घर से एक विवाहिता और उसके 3 बच्चों के सड़े-गले शव बरामद हुए। मृतकों में एक डेढ़ साल का बच्चा भी शामिल है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घर का दरवाजे अंदर से बंद होने के आधार पर पुलिस प्रथम दृष्टया में इस मामले को खुदकुशी मान रही है। वहीं, महिला का पति 10 मार्च से लापता बताया जा रहा है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े....CM धामी बोले- केंद्र के सहयोग से जोशीमठ संकट से कुशलतापूर्वक निपटा गया

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला जिले मुख्यालय के नजदीक स्थित जोशी गांव का है। जहां स्थित एक घर के पास से गुजर रहे कुछ युवकों को घर से भीषण दुर्गंध आती महसूस हुई। युवकों ने इस बात की जानकारी देहरादून में रहने वाले मकान मालिक गोविंद बिष्ट और पुलिस दी। सूचना के बाद पुलिस उपाधीक्षक अंकित कंडारी और एसडीएम हरिगिरी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे।

PunjabKesari

पुलिस ने दरवाजा खोलने की कोशिश की तो भीतर से कुंडी लगी थी। इसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया। घर के अंदर 4 लाशें देखकर पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई। जहां पर बिस्तर में महिला का शव पड़ा था जबकि उससे कुछ दूरी पर अलग-अलग जगह 3 बच्चों के शव पड़े हुए थे।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...CM धामी की घोषणा- प्रतियोगी परीक्षाओं में भाग लेने वाले युवाओं पर दर्ज मुकदमे होंगे वापस

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
सीओ कंडारी ने बताया कि मरने वालों में मृतक नंदी पत्नी भूपाल राम के अलावा बेटी अंजलि (13), बेटा कृष्णा (7) और डेढ़ साल का भास्कर शामिल है। चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News