देश के विकास के लिए PM मोदी ने लिए ऐतिहासिक और साहसिक निर्णय, जन मिलन कार्यक्रम में बोले धामी

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 09:53 AM (IST)

 

ऊमधसिंह नगर/नैनीतालः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने गृह नगर खटीमा में जन मिलन कार्यक्रम में प्रतिभाग करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कार्यकाल में देश के विकास के लिए ऐतिहासिक और साहसिक निर्णय लिए हैं। देश ने अभूतपूर्व प्रगति की है।

धामी शनिवार को ऊधमसिंह नगर के दौरे पर रहे। पहले उन्होंने नानकमत्ता गुरूद्वारा में डेरा प्रमुख तरसेम सिंह की स्मृति में आयोजित शांति पाठ में प्रतिभाग किया और अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। बाबा तरसेम सिंह का 28 मार्च को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। यहां से वह अपने गृह नगर खटीमा गए और पार्टी की ओर से आयोजित जन मिलन कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने धारा 370, तीन तलाक, सीएए जैसे बेहद महत्वपूर्ण और ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं।

वहीं पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कश्मीर में धारा 370 खत्म करने से देश में अमन और शांति है। तीन तलाक से मुस्लिम बहनों और परिवारों को लाभ हुआ है। यही नहीं अयोध्या में बहुप्रतीक्षित राम मंदिर का निर्माण किया है। उन्होंने सीएए कानून को भी महत्वपूर्ण कदम बताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का प्रदेश से विशेष लगाव है और उन्होंने प्रदेश के विकास को नई गति दी है।

मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार की ओर से किए गए कार्यों को भी गिनाया। खटीमा के बंडिया में आयोजित जन मिलन कार्यक्रम में उमड़ी भीड़ और पार्टी कार्यकर्ताओं ने धामी का भव्य स्वागत किया। उन पर फूल बरसाए। धामी भी गदगद नजर आए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News