देहरादून के इस चर्चित रेस्टोरेंट पर लगा गंभीर आरोप! महिला बाथरूम में दिखा कैमरा, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2024 - 02:51 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के देहरादून से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। दरअसल, राजधानी के चर्चित आनन्दम रेस्टोरेंट पर गंभीर आरोप लगा है कि इस रेस्टोरेंट के महिला बाथरूम में डिवाइस लगाया गया है। वहीं इस मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल, देहरादून के मशहूर रेस्टोरेंट आनन्दम पर उस समय हड़कंप मच गया, जब महिलाओं के बाथरूम में कैमरा लगा देखा गया। इस रेस्टोरेंट में महिलाओं समेत कुछ लड़कियां खाना खाने आई हुई थी। वहां खाना खाने के बाद जब लड़कियों द्वारा बाथरूम इस्तेमाल किया गया तो वहां पर कैमरा लगा हुआ दिखाई दिया। लड़कियों द्वारा इस मामले को लेकर दुकानदार समेत सभी कर्मियों का घेराव किया गया। इस पर दुकानदार ने सफाई कर्मचारियों की लापरवाही बताते हुए बात टालने की कोशिश की। लेकिन वहां पर मौजूद सभी महिलाओं और लड़कियों ने मामले की गंभीरता से जांच करने की बात कही।

वहीं थाना पुलिस अधिक्षक ने बताया कि केंट थाने में आनन्दम की रेस्टोरेंट के महिला बाथरूम में कैमरा मामले में तहरीर दर्ज कर ली गई है। पुलिस के मुताबिक, अभी कुछ कहना मुश्किल है। इसके अतिरिकत मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच-पड़ताल की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News