चमोलीः भू धंसाव क्षेत्र से विस्थापितों की मदद को SBI ने दिए 2 करोड़ रुपए

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 04:45 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के चमोली जनपद के जोशीमठ में भू-धंसाव वाले क्षेत्र से विस्थापित लोगों के राहत और पुनर्वास के लिए भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की ओर से गुरुवार को उत्तराखंड राज्य आपदा राहत कोष में दो करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की गई।

बैंक के नई दिल्ली मण्डल के मुख्य महाप्रबंधक कल्पेश कृ. अवासिया ने देहरादून में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को दो करोड़ रुपए का चेक सौंपा। मुख्यमंत्री ने प्रभावितों की सहायता के लिए इस सहयोग राशि के लिए बैंक का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि राज्य के चिन्हित चार वाइब्रेंट विलेज माणा, नीति, मलारी एवं गूंजी में अवस्थापना विकास से संबंधित अनेक कार्य किए जाने हैं, इसके लिए भी उन्होंने एसबीआई से सहयोग की अपेक्षा की।

कल्पेश कृ. अवासिया ने कहा कि एसबीआई सामाजिक जिम्मेदारियों के अन्तर्गत समाज में जागरूकता फैलाने तथा जरूरतमंद लोगों की सहायता करने के लिए समय-समय पर समाज के विभिन्न स्तरों पर आर्थिक सहयोग प्रदान करता रहता है। भविष्य में भी राज्य की विभिन्न सामाजिक गतिविधियों में योगदान देता रहेगा। इस अवसर पर एसबीआई के उत्तराखंड अंचल के उप महाप्रबंधक राजकुमार सिंह एवं अमरेन्द्र कुमार सिंह भी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News