Rudraprayag:मंदाकिनी नदी में तैरता मिला अज्ञात शव, SDRF ने कड़ी मशक्कत से निकाला बाहर

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 08:46 AM (IST)

रूद्रप्रयाग : उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में मंदाकिनी नदी में एक अज्ञात शव मिलने की खबर सामने आ रही है। वहीं इस घटना से क्षेत्र में सनसनी का माहौल बना हुआ है। इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एसडीआरएफ और डीडीआरएफ ने कड़ी मशक्कत के साथ शव को बाहर निकाला। 

दरअसल, बीते बुधवार को केदारनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर तहसील के निकट एक अज्ञात शव मंदाकिनी नदी में तैरता दिखाई दिया। इस घटना की सूचना पर एसडीआरएफ, डीडीआरएफ व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग से सौ मीटर नीचे खड़ी चट्टान होने से शव का रेस्क्यू करना इन सभी टीमों के लिए चुनौतीपूर्ण था। किन्तु दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को नदी से बाहर निकाला गया। साथ ही पुलिस द्वारा शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय में भेज दिया।

चौकी प्रभारी तिलवाड़ा,मंसूर अली ने जानकारी दी है कि जनपद में किसी भी थाने चौकी में संबंधित शव को लेकर गुमशुदगी दर्ज नहीं है। बताया गया कि 31 जुलाई की रात्रि को आई आपदा में लापता हुए लोगों में से एक हो सकता है। वहीं आगे कहा कि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इसके अतिरिक्त पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ बताया जा सकता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News