रुड़कीः हाईवे पर केंटर व डीसीएम ट्रक की जोरदार भिड़ंत, डीसीएम के नीचे दबने से कांवड़िए की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 12:40 PM (IST)

रुड़कीः उत्तराखंड के रुड़की शहर में हाईवे पर केंटर व डीसीएम ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हुई। इसमें डीसीएम के नीचे दबने से एक कांवडिए की दर्दनाक मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया  है। इस हादसे के तुरंत बाद केंटर व डीसीएम के चालक दोनों फरार हो गए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए  सरकारी अस्पताल में भेज दिया और घायल व्यक्ति को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया  है।

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आए कांवड़िए की मौत
जानकारी के अनुसार यह हादसा मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के हाईवे पर उजाला फैक्ट्री हाईवे के पास हुआ, जहां तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर राजस्थान के कांवड़िए की मौत हो गई। बता दें कि यह कांवड़िया हरिद्वार से गंगाजल लेकर अपने घर लौट रहा था। वहीं रास्ते में  केंटर और डीसीएम ट्रक की जोरदार भिड़ंत के कारण डीसीएम के नीचे दबने से कांवड़िए की दर्दनाक मौत हो गई। सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। इसी के साथ पुलिस फरार चालकों को शीघ्र गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

परिजनों के घर में छाया मातम
वहीं इस हादसे की खबर सुनकर कांवड़िए के परिवार में मातम छा गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिवार ने न्याय की मांग करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News