रूड़की:जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट , 1 की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 09:43 AM (IST)

रूड़कीः उत्तराखंड में रूड़की की मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के आमखेड़ी में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इसमें एक व्यक्ति की मौत होने से कोहराम मच गया है। इसी के साथ ही मारपीट में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए हैं। बताया गया कि घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद रुड़की अस्पताल में लाया गया हैं। जहां उनका उपचार चल रहा हैं।

दरअसल, यह घटना मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के आमखेड़ी गांव की है। जहां प्रधान रविंद्र के परिवार वालों का पड़ोस के खेत वालों से दो दिन पूर्व खेत की डोल काटने पर विवाद हो गया था। वहीं आरोप है कि दूसरे पक्ष ने बीते मंगलवार को प्रधान पक्ष पर धारदार कुल्हाड़ी और लाठी डंडों से हमला कर दिया। इस के चलते कई लोग घायल हो गए। इसी के साथ घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए एसएसपी प्रमेन्द्र सिंह डोभाल भी मौके पर पहुंचे। साथ ही सुरक्षा के मद्देनजर गांव में पीएसी तैनात करने के साथ ही पुलिस बल भी तैनात किया गया है।

एसएसपी परमेन्द्र सिंह डोभाल ने कहा कि मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के आमखेड़ी गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है। इसमें एक की मौत व अन्य गंभीर घायल है। वहीं घायलों को उपचार हेतु रुड़की अस्पताल में लाया गया हैं। एसएसपी ने कहा कि अपराधी को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। इसके अतिरिक्त आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। फिलहाल, पूरे मामले की जांच की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News