BJP विधायक ऋतु भूषण ने कार्यकर्ताओं संग मनाया अपना 58वां जन्मदिन, सुनीं PM मोदी के ‘मन की बात'

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 10:29 AM (IST)

 

कोटद्वार/देहरादूनः उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष और कोटद्वार क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी विधायक ऋतु भूषण ने रविवार को अपना 58वां जन्मदिन कार्यकर्ताओं के बीच अपने निर्वाचन क्षेत्र में मनाया। इस बीच उन्होंने प्रधानमंत्री के ‘मन की बात' कार्यक्रम को भी सुना। साथ ही, मन्दिर में पूजा की और कुष्ठ आश्रम में भोज्य पदार्थों का वितरण किया।

ऋतु भूषण को जन्मदिवस की शुभकामनाएं देने के लिए भारी संख्या में समर्थकों का तांता उनके स्थानीय आवास पर सुबह से लगने लगा। समर्थकों ने यहां केक काट कर उनका जन्मदिवस मनाया और उनके स्वस्थ दीर्घायु की कामना की। उन्होंने इस दौरान नींबूचौड़ स्थित अपने निजी आवास पर पूजन किया। तत्पश्चात उन्होंने सिद्ध पीठ बाबा सिद्धबली हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि की कामना की। इसके बाद भूषण ने झण्डाचौक स्थित अपने पीडब्ल्यूडी कैंप कार्यालय में समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 97वें संस्करण को सुना। इस दौरान, मंसार लोककला सांस्कृतिक समिति द्वारा मांगल गीत सहित अन्य प्रस्तुति दी गई।

भाजपा विधायक ने इस अवसर पर कहा कि वर्ष 2023 के इस प्रथम एपिसोड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न्यू इंडिया की स्टोरी और ज्वार, बाजरा आदि मोटे अनाजों का विशेषता देश को बताई। उन्होंने कहा कि कोटद्वार का विकास उनका एकमात्र लक्ष्य है, जिसके लिए वह निरंतर प्रयास कर रही हैं। कोटद्वार नजीबाबाद रोड हो या बाईपास का मुुद्दा हर मुद्दे के लिए प्रयासरत है। तत्पश्चात विधानसभा अध्यक्ष ने काशी रामपुर तल्ला के कुष्ठ रोगी आश्रम कुष्ठ रोगियों को राशन, कम्बल और फल भी वितरित किए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News