आरोपी बोरा के फरार होने को लेकर दुग्ध मंत्री सौरव बहुगुणा बोले ,अध्यक्ष के खिलाफ कानून अपना काम कर रहा है

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 03:16 PM (IST)

हल्द्वानी : उत्तराखंड में नैनीताल दुग्ध संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा के फरार होने पर दुग्ध मंत्री सौरव बहुगुणा का बयान सामने आया है। जिसमें सौरव बहुगुणा ने कहा है कि सरकार ने पूरी तत्परता से कार्रवाई की है।

दरअसल, आरोपी बोरा के फरार होने को लेकर दुग्ध मंत्री सौरव बहुगुणा ने बयान जारी किया है। इसमें बहुगुणा ने कहा है कि लालकुआं दुग्ध संघ अध्यक्ष के खिलाफ कानून अपना काम कर रहा है। वहीं दुग्ध मंत्री ने कहा कि महिला द्वारा जैसे ही दुग्ध संघ अध्यक्ष पर आरोप लगाए गए। इसके तत्काल बाद 24 घंटे के अंदर मुकदमा दर्ज किया गया। साथ ही आरोपी के खिलाफ पोक्सो के तहत कार्रवाई की गई है। वहीं आगे कहा कि इसके अलावा आरोपी बोरा के घर में मुनादी करवाई गई और दोनें घरों की कुर्की भी हुई है। उन्होंने कहा की विपक्ष द्वारा लगाए जा रहे हैं आरोप गलत है। इसके अतिरिक्त सरकार अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी।

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने नैनीताल दुग्ध संघ के पूर्व अध्यक्ष मुकेश बोरा मामले में कहा कि भाजपा का कोई भी बड़ा नेता मुकेश बोरा को नहीं बचा रहा है। उन्होंने कहा कि मामला न्यायालय में चल रहा है और न्यायालय के आदेश से ही मुकेश बोरा के घर में कुर्की हुई है। वहीं आगे कहा कि मुकेश बोरा को भी पुलिस जल्द जेल की सलाखों के पीछे भेजेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News