पंजाब केसरी समूह द्वारा रुद्रप्रयाग में फ्री मेडिकल कैंप का आयोजन, भारी बारिश के अलर्ट के बावजूद बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीण

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2024 - 01:01 PM (IST)

रुद्रप्रयाग (भूपेन्द्र भंडारी): सेवा, स्नेह, सद्भाव के क्षेत्र में हमेशा अग्रणी रही पंजाब केसरी समूह द्वारा स्वर्गीय स्वदेश चोपड़ा जी की नौवीं पुण्यतिथि पर जनपद रुद्रप्रयाग के दूरस्थ गांव सारी में मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया। जनपद में भारी बारिश व रेड अलर्ट के बावजूद बड़ी संख्या में ग्रामीण मेडिकल कैंप में पहुंचे। पंजाब केसरी ग्रुप व स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से मेडिकल कैंप आयोजित किया गया, जहां अनेक प्रकार की जांच भी हुई तथा निशुल्क दवाइयां भी वितरित की गई।

स्वास्थ्य कैंप में मुख्य अथिति के रूप में जनपद के मुख्य विकास अधिकारी जीएस खाती भी पहुंचे, उन्होंने ऐसे दूरस्थ गांव में मेडिकल कैंप लगाने पर पंजाब केसरी ग्रुप का धन्यवाद भी किया। जनपद के दूरस्थ गांव सारी में कैंप लगाने पर स्थानीय लोगों ने भी खुशी जताई। ग्रामीणों का कहना था कि ऐसे दूरस्थ क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधा नहीं है यहां स्वास्थ्य सुविधाओं की बड़ी दिक्कत होती है। ऐसे में पंजाब केसरी ग्रुप द्वारा जनपद के दूरस्थ गांव सारी में कैंप लगाया गया। जिसमें कई लोगों की जांच कराई गई और निशुल्क दवाइयां भी वितरित की गई। सभी ग्रामीणों द्वारा पंजाब केसरी ग्रुप का धन्यवाद किया गया।

PunjabKesari

वहीं पंजाब केसरी द्वारा मुख्य विकास अधिकारी से दूरस्थ गांव सारी में स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने हेतु भी कहा गया, जिसमें मुख्य विकास अधिकारी जीएस खाती द्वारा जल्द सारी गांव में उप चिकित्सा केंद्र खोले जाने का आश्वासन भी दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News