Haridwar: UKSSSC पेपर लीक मामले के मास्‍टर माइंड हाकम सिंह की संपत्ति कुर्क, तहसीलदार को नियुक्त किया गया रिसीवर

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 04:54 PM (IST)

हरिद्वार (राजकुमार पाल): मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर हाकम सिंह समेत नकल माफियाओं के खिलाफ संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई भी शुरू हो गई है। प्रदेश के बहुचर्चित यूकेएसएसएससी परीक्षा घोटाले (UKSSSC  Exam Scam) के मास्टरमाइंड हाकम सिंह की संपत्ति हरिद्वार में चिन्हित की गई।

PunjabKesari

आज यानी सोमवार को इस संपत्ति को गैंगस्टर एक्ट में कुर्क कर लिया गया है। उत्तराखंड STF के SSP आयुष अग्रवाल की रिपोर्ट पर हरिद्वार जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे ने हरिद्वार तहसीलदार को इस संपत्ति का रिसीवर नियुक्त किया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
-Uttarakhand में मोटापे के मामले में महिलाओं ने पुरूषों को छोड़ा पिछे, जानें Covid से क्या है इसका संबंध?
-Haridwar: H3N2 वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, सभी हॉस्पिटलों के लिए जारी की गई गाइडलाइन्स

PunjabKesari

जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे ने बताया कि हाकम सिंह के खिलाफ यूकेएसएसएससी परीक्षा घोटाले में मुकदमा पंजीकृत है। देहरादून जिलाधिकारी द्वारा गैंगस्टर एक्ट में उसकी प्रॉपर्टी जप्त करने के आदेश दिए गए। उन्होंने बताया कि हाकम सिंह की 3 प्रॉपर्टी हरिद्वार में थी।

PunjabKesari

जिसके लेकर देहरादून जिलाधिकारी का हमें पत्र प्राप्त हुआ था। पत्र में लिखा था कि संपत्ति को कुर्क करने का आदेश मेरे द्वारा जारी किया जा चुका है, आप जिला स्तर से संपत्ति पर रिसीवर नियुक्त करें। पत्र में हाकम सिंह की 3 प्रॉपर्टी पर हरिद्वार तहसीलदार को रिसीवर नियुक्त किया गया है।

PunjabKesari

जिलाधिकारी ने 16 मार्च को दिए था आदेश- रेखा आर्य
हरिद्वार तहसीलदार रेखा आर्य का कहना है कि जिलाधिकारी द्वारा 16 मार्च को आदेश दिया गया था की हाकम सिंह की प्रॉपर्टी को कुर्क करके रिसीवर नियुक्त किया गया। इसी आदेश के तहत आज यह कार्रवाई की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News