अगस्त्यमुनि में राज्य स्तरीय तीन दिवसीय बालक वर्ग कबड्डी का शुभारंभ, प्रदेश के 13 जिलों से खिलाड़ी ले रहे भाग

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 09:12 AM (IST)

रुद्रप्रयागः उत्तराखंड के जनपद रुद्रप्रयाग के अगस्त्यमुनि क्रीड़ा मैदान में तीन दिवसीय राज्य स्तरीय अंडर 14, 17,व 19 वर्ग कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ बीते सोमवार को हो गया है। इसमें उत्तराखंड के 13 जिलों से आए 468 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। बता दें कि इस बार राज्य स्तरीय बालक वर्ग कबड्डी प्रतियोगिता की मेजबानी के लिए जनपद रुद्रप्रयाग को मौका मिला है।

प्राप्त सूचना के मुताबिक अगस्त्यमुनि क्रीड़ा मैदान में तीन दिवसीय बालक वर्ग कबड्डी में राज्य के 13 जिलों से आए खिलाड़ियों ने पहले दिन अपना दमखम दिखाते हुए बेहतर खेल भावना का प्रदर्शन किया। वहीं इस मौके पर जिला क्रीड़ा समन्वयक शिव सिह नेगी ने कहा कि उत्तराखंड राज्य के 13 जिलों की बालक वर्ग की टीमें यहां पहुंची है। उन्होंने कहा हमारे जनपद के लिए यह गौरव की बात है कि हमें राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता की मेजबानी का अवसर मिला है। वहीं राजकीय शिक्षक संघ रुद्रप्रयाग के ब्लॉक अध्यक्ष अगस्त्यमुनि शंकर भट्ट ने कहा कि तीन दिवसीय राज्य स्तरीय बालक वर्ग कबड्डी प्रतियोगिताएं शुरू हो गई है। साथ ही कहा कि बहुत ही अच्छे तरीके से खेल भावना से प्रतियोगिता चल रही है। इसमें जिला शिक्षक संघ द्वारा अपना पूरा सहयोग दिया जा रहा है।

वहीं देहरादून से आए कोच मोहन प्रसाद मिश्रा ने कहा कि रुद्रप्रयाग में राज्य स्तरीय बालक वर्ग की कबड्डी प्रतियोगिता में हमारी टीम भी पहुंची है। उन्होंने कहा कि अगस्त्यमुनि क्रीड़ा मैदान में खिलाड़ियों के लिए सभी व्यवस्थाएं बहुत ही अच्छी है। इसके लिए उन्होंने जिला खेल प्रभारियों और व्यवस्थापकों का आभार जताया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News