लोहे की रॉड मारकर बेटे को उतारा मौत के घाट, फिर घर में गड्ढा खोदकर शव को ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहा था पिता

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 09:03 AM (IST)

उधम सिंह नगर : उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर के बाजपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सुल्तानपुर पट्टी में बाप ने लोहे की राड से ताबड़तोड़ सिर पर हमला कर अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया। वहीं इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। बताया गया कि आरोपी पिता अपने बेटे को मारने के बाद घर में गड्ढा खोदकर शव को ठिकाने लगाने की तैयारी कर रहा था। इसी बीच पड़ोस में मृतक की चाची ने देखा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दरअसल, यह घटना जनपद उधम सिंह नगर के सुल्तानपुर पट्टी में हुई है। जहां बीते गुरुवार की रात गांधीनगर निवासी प्रेमशंकर शराब पीकर अपने घर आया था। इस दौरान उस के और 14 वर्षीय बेटे विवेक के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसमें नाराज पिता ने लोहे के पट्टीनुमा रॉड से विवेक के सिर पर कई प्रहार कर दिए। इसके चलते विवेक मौके पर ही ढेर हो गया। वहीं इस घटना के बाद आरोपी पिता, बेटे के शव को ठिकाने लगाने के लिए घर के अंदर ही गड्ढा खोदकर दबाने की तैयारी कर रहा था। इस दौरान पास  के कमरे में सो रही मृतक की चाची आशा ने गड्ढा खोदे जाने की आवाज सुनी। वहीं आशा के द्वारा पूछने पर प्रेम शंकर ने चीखते हुए कहा कि मैंने अपने बेटे को मार दिया। इस पर रोते हुए आशा देवी ने पुलिस चौंकी जाकर घटना की सूचना दी। इस घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके चलते आसपास के लोगों की भी भीड़ लग गई।

वहीं कोतवाल नरेश चौहान, एसएसआई विनोद फर्त्याल, चौकी प्रभारी संदीप शर्मा मय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना की जानकारी ली और हत्यारोपी पिता प्रेमशंकर को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने घटनास्थल से लोहे की राड भी बरामद कर ली है। साथ ही शव को कब्जे में लेकर बाजपुर अस्पताल स्थित मोर्चरी में रख दिया। आज यानी शुक्रवार सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। क्षेत्राधिकारी बाजपुर अन्नाराम आर्य ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक पिता ने बेटे की हत्या कर दी है। इस दौरान मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अतिरिक्त आगे की कार्रवाई की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News