चार्जिंग के दौरान इलेक्ट्रिक वाहन में लगी आग, धू-धू कर जली स्कूटी; कंपनी पर लगे गंभीर आरोप

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2024 - 12:06 PM (IST)

देहरादूनः अगर आप भी इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो एक बार जरा रुक जाईये शायद ये खबर आपके काम की हो सकती है। दरअसल, देहरादून में चार्जिंग के दौरान एक इलेक्ट्रिक वाहन में आग लगने की खबर सामने आई है। वहीं, इस मामले में स्कूटी स्वामी द्वारा कंपनी पर गंभीर आरोप लगाए गए है।

जानकारी के अनुसार देहरादून के पटेलनगर के देहराखास में रहने वाली महिला सविता गुप्ता ने ओकिनावा (Okinawa) कंपनी की स्कूटी करीब 2 साल पहले ली थी। बताया गया कि शुरुआत में तो स्कूटी ठीक चली, लेकिन बाद में स्कूटी में खराबी आने लगी। आरोप है कि इस मामले में कई बार कंपनी में शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस बीच बीते मंगलवार को दोपहर के समय स्कूटी स्वामी सविता गुप्ता के बेटे रमन गुप्ता ने स्कूटी को चार्जिंग में लगाया। वहीं, चार्जिंग में लगाने के थोड़ी देर के बाद स्कूटर में ब्लास्ट की आवाज आई। इस दौरान आनन फानन में स्कूटर को गेट से बाहर रखा गया। इसी के साथ ही स्कूटर में अचानक आग लग गई। बताया गया कि देखते ही देखते पूरा स्कूटर आग की चपेट में आ गया।

वहीं इस मामले के लेकर स्कूटी स्वामी सविता गुप्ता अपने बेटे के साथ ओकिनावा इलेक्ट्रिक स्कूटर के शोरूम में गए। आरोप है कि इस दौरान शोरूम के कर्मचारियों ने किसी प्रकार की मदद से साफ इंकार कर दिया। इसमें रमन गुप्ता ने बताया कि कर्मचारियों ने इंश्योरेंस कंपनी से संपर्क करने को कहा है। साथ ही किसी प्रकार की डिटेल भी नहीं दी जा रही है। उनका कहना है कि कंपनी तीन साल की वारंटी देती है इसके बाद भी कंपनी किसी प्रकार की मदद करने से इंकार कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News