डॉक्टर की रेप के बाद हत्या: हरिद्वार में छात्र-छात्राओं ने निकाला पैदल मार्च, ममता सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2024 - 12:15 PM (IST)

हरिद्वारः कोलकाता में डॉक्टर दुष्कर्म और मर्डर से देश भर के लोगों में आक्रोश भरा हुआ है, सभी जल्द से जल्द पीड़िता को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं। इसी बीच शुक्रवार को हरिद्वार में एसएमजेएन पीजी कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या के खिलाफ पैदल मार्च निकाला। वहीं इस पैदल मार्च में कॉलेज के शिक्षक और चेयरमैन महंत रविंद्र पुरी भी शामिल हुए।

दरअसल, कोलकाता कांड को लेकर बंगाल सरकार के विरोध में हरिद्वार के छात्र-छात्राओं ने पैदल मार्च निकाला। इस दौरान छात्रों ने पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पीड़िता के लिए न्याय की मांग रखी। वहीं मार्च निकाल रहे छात्रों का कहना है कि एक महिला डॉक्टर की उसके कार्य स्थल पर रेप कर हत्या कर दी जाती है, ये बहुत चिंता की बात है। साथ ही छात्रों ने कहा कि सरकार को पीड़िता और उसके परिवार को जल्द से जल्द न्याय दिया जाना चाहिए।

वहीं अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत रविंद्र पुरी ने इस मामले पर पश्चिम बंगाल सरकार और कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए सरकार को बर्खास्त करने की मांग कर डाली। उन्होंने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार बनने के बाद वहां हिंदू बहू और बेटिया सुरक्षित नहीं है। ऐसी स्थिति में ममता बनर्जी को जल्द से जल्द बर्खास्त किया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News