संचार ब्यूरो की चित्र प्रदर्शनी का धामी ने किया उद्घाटन, हस्तकला पर आधारित विभिन्न स्टालों का किया अवलोकन

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 11:48 AM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को गणतंत्र दिवस के अवसर पर यहां रेंजर्स ग्राउंड में केन्द्रीय संचार ब्यूरो, क्षेत्रीय कार्यालय, देहरादून द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव पर आयोजित ‘गणतंत्र नमन' कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के साथ चित्र प्रदर्शनी का शुभारंभ किया।

PunjabKesari

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने हस्तकला पर आधारित विभिन्न स्टालों का अवलोकन भी किया। धामी ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव में देश की आजादी के लिए अपना महत्वपूर्ण योगदान देने वाले महापुरुषों एवं क्रांतिकारियों की स्मृति में देश में अनेक कार्यक्रमों के आयोजन किए गए। इनके माध्यम से हमारी युवा पीढ़ी को हमारे इन महापुरूषों के जीवन दर्शन एवं उनके द्वारा किए गए कार्यों से भलिभांति परिचित होने का मौका मिला। उन्होंने कहा कि ऐसे महापुरूषों द्वारा किए गए कार्यों एवं उनके जीवन दर्शन का अनुसरण कर हमें आगे बढ़ना होगा।

PunjabKesari

वहीं समारोह में उपस्थित लोगों का ब्यूरो के क्षेत्रीय निदेशक डाक्टर संतोष आशीष ने आभार व्यक्त किया। उल्लेखनीय है कि केंद्रीय संचार ब्यूरो की ओर से यहां रेंजर्स ग्राउंड में छह दिवसीय चित्र प्रदर्शनी आयोजित की गई है, जिसका समापन आगामी 31 जनवरी को राज्यपाल द्वारा किया जाएगा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News