रूद्रप्रयाग हादसे के घायलों से मिलने AIIMS के ट्रॉमा सेंटर पहुंचे CM योगी, परिजनों से बात कर जाना हालचाल

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 09:55 PM (IST)

ऋषिकेश/ नैनीताल, (नवीन नौटियाल): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को एम्स ऋषिकेश पहुंचे। जहां उन्होंने एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती रूद्रप्रयाग हादसे के घायलों से मिले और उनके स्वास्थ्य व उपचार संबंधी जानकारी प्राप्त की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने घायलों के परिजनों से बात कर अस्पताल प्रशासन से बेहतर उपचार देने को कहा।
PunjabKesari
बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी को एम्स में भर्ती किया गया है। वहीं, आज सीएम योगी भी अपनी मां से मिलने के लिए एम्स पहुंचे। एम्स में करीब आधा घंटा मां सावित्री देवी से हाल-चाल पूछने के बाद योगी आदित्यनाथ ट्रामा सेंटर में भर्ती रुद्रप्रयाग और पौड़ी खिर्सू के घायलों का हाल-चाल पूछने गए। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री व हरिद्वार सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत, सूबे के स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर धन सिंह रावत, राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल, निवर्तमान ऋषिकेश मेयर अनीता ममगाईं भी मौके पर मौजूद रहे।
PunjabKesari
गौरतलब है कि उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले में शनिवार को बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर जा रही टैंपो-ट्रैवलर बेकाबू हो गई और करीब 650 फीट नीचे अलकनंदा नदी में गिर गई। जिसमें मौजूद लोगों में से 14 पर्यटकों की मौत हो गई जबकि 12 घायल है। मृतकों में 4 यूपी के निवासी शामिल हैं जबकि हादसे में प्रदेश के 7 अन्य लोग घायल हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News