CM धामी ने PM Modi को जन्मदिन पर दी शुभकामनाएं, की स्वस्थ और यशस्वी जीवन की प्रार्थना

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 02:29 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज यानी 17 सितंबर को भारत देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन पर उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दी और पीएम के स्वस्थ, सुयशपूर्ण और यशस्वी जीवन की कामना की। वहीं इस मौके पर धामी ने ​एक्स पर ​ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी​ ने वैश्विक पटल पर मां भारती को गौरवभूषित और जनकल्याणकारी नीतियों के माध्यम से गरीब कल्याण के स्वप्न को मूर्त रूप प्रदान ​किया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने​  एक्स पर ​ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी हम सभी के मार्गदर्शक, करोड़ों कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत, बाबा केदार के अनन्य भक्त है। साथ ही श्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में कर्मचारियों और पूर्व सैनिकों की सामाजिक सुरक्षा को प्राथमिकता दी जा रही है। इसमें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मोदी सरकार यह सुनिश्चित कर रही है कि समाज के हर वर्ग को सुरक्षा और सम्मान मिले जिससे कि वे एक बेहतर और सुरक्षित जीवन जी सकें। धामी ने कहा कि मोदी जी के कुशल नेतृत्व में एनडीए (NDA) सरकार द्वारा शुरुआती 100 दिनों में ही जनजातीय समाज को समान अवसर और सुरक्षा प्रदान की जा रही है। यह मोदी जी की प्रतिबद्धता है कि आज विकास से वंचित समाज को प्रगति की मुख्यधारा से जोड़ा जा रहा है।

वहीं धामी ने आगे कहा कि मोदी जी के कुशल नेतृत्व में एनडीए (NDA) सरकार के तीसरे कार्यकाल के पहले 100 दिन देश के लिए भारत देश के लिए सकारात्मक बदलाव की शुरुआत के प्रतीक हैं। इस अवधि में राष्ट्र के विकास हेतु ₹15 लाख करोड़ की विभिन्न जनकल्याणकारी परियोजनाएं की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News