मौलवी द्वारा बच्चियों के साथ दुष्कर्म मामलाः पीड़ित परिवार से मिली महिला आयोग की अध्यक्ष, परिजनों को हर संभव मदद का दिया भरोसा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 11:14 AM (IST)

रुद्रपुरः उत्तराखंड के रुद्रपुर में मौलवी द्वारा बच्चियों के साथ दुष्कर्म मामले को लेकर महिला आयोग की अध्यक्ष ने ठोस कदम उठाया है। इस मामले के चलते महिला अध्यक्ष कुसुम कंडवाल बीते सोमवार को उधमसिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर में पहुंची। वहीं इसी बीच उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। साथ ही रुद्रपुर हत्याकांड मामले में नर्स के परिजनों को भी सहानुभूती दी।

उत्तराखंड महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने रुद्रपुर नर्स हत्याकांड और मौलवी द्वारा बच्चियों के साथ दुष्कर्म मामले में कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ बैठक की। इसी दौरान उन्होंने दोनों घटनाओं के दोषियों को सख्त सजा दिलाने के निर्देश दिए। इस बैठक से पहले महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल पीड़ित परिवार के घर पहुंची और नर्स के परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिया। उन्होंने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि महिला आयोग उनके साथ खड़ा है। इसके अलावा महिला अध्यक्ष मौलवी के यौन शोषण की शिकार बच्चियों के परिजनों से मिली। वहीं अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिया। साथ उन्होंने कहा कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

वहीं महिला आयोग की अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए कहा कि संबंधित घटनाओं में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है। इसके अतिरिक्त आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिले, इसके लिए आयोग अपने स्तर पर भी काम कर रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News